समय भास्कर मुंबई । ममाअर्थ ने पर्सनल वॉश कैटेगरी में कदम रखने की घोषणा की है। इस श्रेणी में ब्रांड का यह विस्तार देश भर में ग्राहकों के लिए सुरक्षित, प्रभावी और टॉक्सिन-फ्री प्रोडक्ट उपलब्ध करना कंपनी की प्राथिमिकता है।ममाअर्थ भारत में टॉक्सिन-फ्री और नैचुरल पर्सनल केयर प्रोडक्ट बनाने वाला अग्रणी ब्रांड हैं।
बाजार में कैमिकल और सिंथेटिक वाले उत्पादों की भरमार है । यह प्रोडक्ट मुख्य रूप से ग्रेड 2 और 3 सेगमेंट के अंतर्गत आते हैं, वहीं ग्रेड 1 की बात करें तो यहां विकल्प बहुत कम हैं।
आयुर्वेद की देश में जागरूकता बढ़ने के साथ बाज़ार में प्राकृतिक और पर्यावरण के अनुकूल प्रोडक्ट की मांग तेजी से बढ़ रही है। इस बढ़ती मांग के बीच, ममाअर्थ ने पर्सनल वॉश कैटेगरी में प्रवेश किया है। ममाअर्थ मॉइस्चराइजिंग लोशन साबुन नॉन-ड्राइंग फॉर्मूले में मेड-सेफ प्रमाण पत्र के साथ ग्रेड 1 साबुन हैं।यह साबुन 4 प्रकार जिसमे उबटन, विटामिन सी, मुल्तानी मिट्टी और नीम में उपलब्ध हैं।
इस इनोवेशन के बारे में बात करते हुए, होनासा कंज्यूमर लिमिटेड के को-फाउंडर और चीफ इनोवेशन ऑफिसर ग़ज़ल अलघ ने कहा: “पर्सनल वॉश कैटेगरी में इनोवेशन की कमी इस श्रेणी के लिए हमेशा से एक चुनौती रही है। खासतौर पर तब, जब नैचुरल, ईको फ्रेंडली और सुरक्षित लेकिन प्रभावी प्रोडक्ट की मांग निरंतर बढ़ रही है। । अपने लोशन साबुन के लॉन्च के साथ, हम ऐसे साबुन की जरूरत को पूरा कर रहे हैं जो त्वचा को गहराई से साफ करता है और सूखने के बजाए नमी भी प्रदान करता हैं।