समय भास्कर मुंबई।  अदानी विल्मर ने विश्व प्रोटीन दिवस के मौके पर फॉर्च्यून सोया चंक्स के पैक वितरित करने के लिए प्रतिष्ठित मुंबई डब्बावाला एसोसिएशन के साथ साझेदारी की है। इस का उद्देश्य है, प्रोटीन युक्त आहार को बढ़ावा देना और ‘घर का खाना, घर का खाना होता है’ के ब्रांड संदेश को मजबूत करना।

मुंबईकरों को मुंबई डब्बावालों द्वारा वितरित लंचबॉक्स में फॉर्च्यून सोया चंक्स का एक पैकेट दिये गए । इस कदम का उद्देश्य लोगो के बीच प्रोटीन के बारे में जागरूकता को बढ़ाना है , बल्कि इसके ज़रिये दैनिक भोजन में सोया चंक्स को शामिल करने और इसके पोषण के बारे में बताना है  । उपभोक्ताओं को प्रोटीन युक्त खाद्य पदार्थों के बारे में जानकारी देने के लिए हर डब्बावाले को फॉर्च्यून सोया टी-शर्ट और टिफिन बॉक्स से जुड़े सूचनाप्रद पर्चे दिये गए ।

जिग्नेश शाह,फॉर्च्यून ब्रांड मीडिया प्रमुख,अदानी विल्मर ने कहा,”हम विश्व प्रोटीन दिवस के मौके पर इस सार्थक पहल के लिए, मुंबई डब्बावालों के साथ साझेदारी कर उत्साहित हूँ  हैं। यह हमारे अभियान – ‘ ‘घर का खाना, घर का खाना होता है’- के साथ पूरी तरह से मेल खाता है। सोया चंक स्वास्थ्य के लिए आवश्यक सभी नौ अमीनो एसिड प्रदान करते हैं। ”

किरण गावंडे, सचिव, मुंबई टिफिन बॉक्स सप्लायर्स एसोसिएशन-नूतन मुंबई टिफिन बॉक्स सप्लायर्स चैरिटी ट्रस्ट ने कहा,”डिलीव एसरी पार्टनर के रूप में, लोगों की मदद करने के लिए विश्व प्रोटीन दिवस के मौके पर एक कंपनी के साथ जुड़ना सम्मान की बात है जिससे  लोग प्रोटीन युक्त भोजन का उपयोग करें। यह केवल भोजन वितरित करने तक सीमित नहीं है बल्कि  यह लोगों को पोषण प्रदान करने और स्वस्थ जीवन शैली को बढ़ावा देने से भी जुड़ा है।

विभिन्न मीडिया प्लेटफार्मों और डिजिटल चैनलों पर एक वीडियो #DabbawalasDeliverFortuneSoyaChunks जारी किया गया है। यह 130 साल पुराने मुंबई डब्बावाला नेटवर्क की सटीकता और समर्पण को प्रदर्शित करता हैं। इस  सोशल मीडिया अभियान का उद्देश्य है, प्रोटीन और इसके खाद्य स्रोतों के बारे में फैली गलतफहमियों को दूर करना।

Share.
Exit mobile version