Samay Bhaskar Mumbai – नथिंग नेअपने नथिंग फोन (2a) की लॉंच के बाद मुंबई में अपना सर्विस सेंटर का उद्घाटन किया है। नई दिल्ली में ईएससी के उद्घाटन के थोड़े ही समय बाद, तीसरे एक्सक्लूसिव कस्टमर सर्विस सेंटर को खोलने की घोषणा की गई है। मुंबई में यह एक्सक्लूसिव कस्टमर सर्विस सेंटर 2 अप्रैल से काम करना शुरु कर देगा। मुंबई के अंधेरी ईस्ट में कंपनी ने अपना नया सर्विस सेंटर खोला है। B#801, रुस्तमजी सेंट्रल पार्क, बिजनेस स्पेस, अंधेरी ईस्ट, 400093, मुंबई एक्सक्लूसिव कस्टमर सर्विस सेंटर का पता होगा ।
नथिंग की योजना जुलाई 2024 तक अपने सर्विस सेंटरों की संख्या 300 से बढ़ाकर 350 से अधिक करने की है, जो देश भर में 18000+ पिन कोड में अपनी सेवाएं प्रदान करेंगे। अक्टूबर 2023 में बेंगलुरु में पहले एक्सक्लूसिव कस्टमर सर्विस सेंटर का उद्घाटन किया था।
नथिंग इंडिया के मार्केटिंग डायरेक्टर, प्रणय राव ने इस शुभारंभ के बारे में कहा, “नथिंग में, हम मानते हैं कि उत्कृष्ट ऑफ्टर सेल्स सर्विस हमारे ब्रांड फिलोसफी का महत्वपूर्ण हिस्सा रही है। हम उच्च गुणवत्ता वाली सेवा प्रदान करने के लिए कटिबद्ध हैं और ग्राहकों की संतुष्टि सुनिश्चित करना हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है।”
एक्सक्लूसिव सर्विस सेंटर नथिंग ग्राहकों के लिए नियमित रूप से सर्विस कैंप आयोजित करेगा, जिसमें एक्सीडेंटल/लिक्विड डैमेज, वारंटी अपग्रेड और अन्य सहित एक्सेसरीज एवं केयर पैक की पेशकश की जाएगी। भविष्य को ध्यान में रखकर, नथिंग का लक्ष्य 2024 के अंत तक हैदराबाद और चेन्नई में दो अतिरिक्त सर्विस सेंटर खोलने एवं 2025 में 20 स्थानों में विस्तार की योजना है।