समय भास्कर मुंबई – अमेरिकी आइसक्रीम ब्रांड बास्किन-रॉबिन्स ने मुंबई के अंधेरी में अपने 1000वें स्टोर का उद्घाटन किया । 750 वर्ग फीट में फैला, अंधेरी वाला नया आउटलेट मुंबई में बास्किन-रॉबिन्स का सबसे बड़ा आउटलेट है और देश में सबसे बड़े आउटलेट्स में से एक है, जो अपने ग्राहकों को प्रीमियम, अभिनव मिठाई अनुभव प्रदान करने के लिए ब्रांड की निरंतर प्रतिबद्धता का प्रतीक है।

1993 में भारत और सार्क क्षेत्र में बास्किन-रॉबिन्स की मास्टर फ्रेंचाइजी, ग्रेविस फूड्स के साथ भारतीय बाजार में प्रवेश के बाद से, बास्किन-रॉबिन्स ने लगातार भारतीय उपभोक्ताओं की प्राथमिकताओं के मुताबिक खुद को ढाला है। यह क्षेत्र में आइसक्रीम केक, आइसक्रीम पिज्जा और आइसक्रीम “रॉक” – आसान स्नैकिंग के लिए छोटे आकार की आइसक्रीम ट्रीट – पेश करने वाले पहले ब्रांडों में से एक था।

ग्रेविस ग्रुप के चेयरमैन श्री गौरव घई ने कहा, “भारत और सार्क क्षेत्र में बास्किन-रॉबिन्स के मास्टर फ्रैंचाइजी, इंस्पायर ब्रांड्स के साथ, ग्रेविस फूड्स के लिए यह एक रोमांचक दिन है, क्योंकि हम इस क्षेत्र में बास्किन-रॉबिन्स के 1,000वें स्टोर के लॉन्च का जश्न मनाने के लिए एक साथ आए हैं। यह माइलस्टोन इस बाजार में हमारे साझा मूल्यों, गहरी प्रतिबद्धता और असाधारण एग्जीक्यूशन को दर्शाता है।”

इंस्पायर ब्रांड्स के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक (अंतर्राष्ट्रीय) माइकल हेली ने कहा, “हम भारत में अपना 1000वां स्टोर खोलने के इस महत्वपूर्ण अवसर का जश्न मनाते हुए रोमांचित हैं। हम 30 से अधिक वर्षों से इस क्षेत्र में इतनी मजबूत फ्रैंचाइज़ी होने के लिए ग्रेविस फूड्स को धन्यवाद देना चाहते हैं, और इस उपलब्धि को हासिल करने के लिए उन्हें और साथ ही इंस्पायर इंटरनेशनल टीम को बधाई देना चाहते हैं।

ग्रेविस फूड्स के प्रबंध निदेशक विक्रम सेठ ने कहा, “जैसा कि भारत दुनिया की अग्रणी अर्थव्यवस्थाओं में से एक बनने की दिशा में आगे बढ़ रहा है, बेस्किन-रॉबिन्स इस यात्रा का हिस्सा बनने, अर्थव्यवस्था में योगदान देने, नौकरियां पैदा करने और अपने उत्पादों और सेवाओं में निरंतर नवाचार के माध्यम से उपभोक्ताओं को खुशी प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।

Share.
Exit mobile version