सिनेमा 70 mm मुंबई। अमेज़ॅन मिनीटीवी, ने अपने नए पारिवारिक ड्रामा सीरीज़ – ये मेरी फ़ैमिली सीज़न 3 के प्रचार के लिए BEST बसों के साथ OOH अभियान की शुरुआत की। अमेज़ॅन मिनीटीवीसे बड़ी हुई अपेक्षा को एक नए स्तर पर ले जाते हुए हुए, अमेज़ॅन मिनीटीवी ने बृहन्मुंबई इलेक्ट्रिसिटी के सहयोग के साथ मुंबई की सड़कों पर अपनी जगह बनाई।
ये मेरी फ़ैमिली में हेतल गाडा, अंगद राज, राजेश कुमार और जूही परमार अभिनीत, ये मेरी फैमिली सीज़न 3 90 के दशक के भारत के जादू को वापस लाते हुए पारिवारिक गतिशीलता की जटिलताओं कको दिखता है। द वायरल फीवर द्वारा निर्मित और मामाअर्थ द्वारा संचालित, नई सीज़न दर्शकों को पुरानी यादों की यात्रा पर ले जाता है। सीरीज़ की रिलीज़ के बाद से, अवस्थी परिवार ने दर्शकों के दिलों में घर कर लिया है।
अमेज़ॅन मिनीटीवी की निदेशक और बिजनेस हेड अरुणा दरयानानी ने कहा, “अमेज़ॅन मिनीटीवी पर, हम लगातार उच्च-स्तरीय मनोरंजन देने का प्रयास करते हैं। हमारा लक्ष्य अपने प्रशंसकों तक पहुंचने के प्रभावी रणनीति के साथ अन्य ओटीटी खिलाड़ियों के बीच अलग खड़ा होना है। अपने दर्शकों के करीब पहुंचने के प्रयास में, हमने ये मेरी फैमिली के नवीनतम संस्करण की रिलीज के साथ उनके ब्रांड लोगो को एकीकृत करने के लिए बृहन्मुंबई विद्युत आपूर्ति और परिवहन (बेस्ट) के साथ साझेदारी की। हम इसी तरह के गतिशील सहयोग में शामिल होने के लिए तत्पर हैं जो प्रशंसकों को पसंद आएगा।”
ये मेरी फ़ैमिली S3 की पुरानी यादों और आकर्षण का अनुभव केवल अमेज़न मिनीटीवी पर करें, जो अमेज़न के शॉपिंग ऐप, प्राइम वीडियो, फायर टीवी, स्मार्ट टीवी और प्ले स्टोर पर उपलब्ध है!